Xiaomi Mi A3, Realme 5, Galaxy Note 10: अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाले फोन
अगले हफ्ते भारत में लॉन्च करने के लिए तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं। Xiaomi अपना तीसरी पीढ़ी का एंड्रॉइड वन फोन लाएगा, जबकि Realme 5 श्रृंखला 48-मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा पेश करेगी।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 को भी आधिकारिक तौर पर 20 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। उसी दिन, Realme 5 सीरीज भी भारत में लॉन्च की जाएगी। जैसा कि Xiaomi Mi A3 के लिए है, इस स्मार्टफोन को अगले दिन 21 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

Samsung Galaxy Note 10

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 सीरीज़ नए इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले, Exynos 9825 चिपसेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। गैलेक्सी नोट 10 में क्वाड-कैमरा सेटअप और 4,500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। गैलेक्सी एस 10 की तरह, गैलेक्सी नोट 10 श्रृंखला भी वायरलेस शेयर का समर्थन करती है। नए नोट 10 फोन में एयर जेस्चर, 3 डी स्कैनर और अधिक के साथ एक उन्नत एस पेन भी है।

Xiaomi Mi A3

Xiaomi Mi A3 को सबसे पहले जुलाई में स्पेन में लॉन्च किया गया था। नया एंड्रॉयड वन फोन एक नॉच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 665 SoC, ट्रिपल रियर कैमरा और एक HD OLED डिस्प्ले के साथ आता है। Xiaomi ने Mi A3 पर 3.5 मिमी हेडफोन जैक भी वापस लाया है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, Mi A3 एंड्रॉइड 9 पाई को आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाता है। उम्मीद है कि Xiaomi Mi A3 अपने इंडिया वैरिएंट के लिए भी इसी स्पेसिफिकेशन को बरकरार रखेगा।

Realme 5 series

नई Realme 5 श्रृंखला में Realme 5 और Realme 5 प्रो शामिल होंगे। नए स्मार्टफोन में 48-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप दिया जाएगा। क्वाड-कैमरा सेटअप में एक प्राथमिक सेंसर, अल्ट्रा वाइड लेंस, सुपर मैक्रो लेंस और पोर्ट्रेट मोड के लिए एक गहराई सेंसर होगा। अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस 119-डिग्री फ़ील्ड-ऑफ-व्यू का समर्थन करेगा।